राजकुमार राव के साथ हुई ठगी, पैन कार्ड का इस्तेमाल कर लिया गया इतने रुपये का लोन

फ्रॉड को लेकर चिंता जताते हुए राजकुमार राव ने सिबिल ऑफिशियल का दरवाजा खटखटाया और बताया है कि उनके साथ ₹2500 का फ्रॉड हुआ है.

pan card fraud Raj Kumar Rao

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के साथ ठगी का मामला सामने आया है. इस बात की जानकारी खुद राजकुमार राव ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के जरिए दी है. एक्टर ने ट्वीट कर बताया है कि उनका पेनकार्ड का मिस यूज कर उनके नाम पर लोन लिया गया है. अपने साथ हुए फ्रॉड को लेकर चिंता जताते हुए राजकुमार राव ने सिबिल ऑफिशियल का दरवाजा खटखटाया है. और बताया है कि उनके साथ ₹2500 का फ्रॉड हुआ है. 

राजकुमार राव ने पोस्ट शेयर कर लिखा कि – #फ्रॉडअलर्ट मेरे पैन कार्ड से किसी व्यक्ति ने छोटा सा लोन लेने के लिए मिस यूज किया है. यह रकम ₹2500 है. जिसकी वजह से मेरा सिबिल स्कोर प्रभावित हुआ है. सिबिल ऑफिशियल का दरवाजा खटखटाते हुए राजकुमार राव ने उन्हें टाइप कर लिखा कि कृपया आप इसे जल्द ही ठीक करें और जिसने भी यह कदम उठाया है उनके अगेंस्ट एक्शन लिया जाए.

कहीं आपके PAN Card पर किसी ने लोन तो नहीं लिया है?

Cibil official on pan card fraud

राजकुमार राव के इस गुहार का सिबिल ऑफिसर्स की ओर से कोई जवाब अभी तक नहीं आया है. जैसे ही सोशल मीडिया पर इस बात की खबर लोगों को लगी तो यह देखते ही देखते वायरल हो गई. राजकुमार की इस पोस्ट को देख उनके फैंस भी सिबिल ऑफिशियल को कई ट्वीट में टैग कर चुके हैं और इस पर जल्द से जल्द एक्शन लेने की मांग भी कर रहे हैं. 

बात करें राजकुमार राव के वर्कफ्रंट की तो बता दें हाल ही में एक्टर बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर के साथ फिल्म बधाई दो में नजर आए थे. जिसमें उन्हें उनके किरदार के लिए लोगों की खूब तारीफें मिली थी. तो वहीं वह जल्द ही मोनिका, ओ माय डार्लिंग, भीड़, मिस्टर एंड मिसेज माही और हिट जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाते नजर आएंगे.

Leave a Comment