Jio की चाल Airtel यूजर्स को जलाने के लिए! कम कीमत में ऑफर कर रहा है 56 दिन तक चलने वाला Plan

सभी टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए कई डेली डेटा प्रीपेड प्लान पेश करती हैं। यूजर्स को ऐसे प्लान्स की भी आवश्यकता होती है जो न केवल सस्ती हैं बल्कि लंबी वैलिडिटी के साथ आती हैं। आज हम आपको एयरटेल और जियो के उन प्लान्स के बारे में बता रहे हैं जो 1.5GB डेटा के साथ आते हैं और इनकी कीमत एक जैसी है। आइए जानते हैं कि Airtel vs Jio में किसका प्लान बेस्ट है: 

Airtel vs Jio 479 रुपये प्लान 
Jio मिड-टर्म 1.5GB डेली डेटा प्रीपेड प्लान पेश करता है। जिसकी कीमत 479 रुपये है और 56 दिनों की वैलिडिटी के लिए 1.5GB डेटा प्रति दिन प्रदान करता है। यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस / दिन के साथ-साथ Jio एप्लिकेशन तक पहुंच प्रदान करता है। Jio एप्लिकेशन में Jio Cinema, Jio TV और कुछ और शामिल हैं।

दूसरी ओर, एयरटेल का मिड-टर्म प्लान कीमत के मामले में Jio के समान है। एयरटेल एक प्रीपेड प्लान प्रदान करता है जिसकी कीमत 479 रुपये है और 56 दिनों की वैलिडिटी के लिए 1.5GB / दिन प्रदान करता है। यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस / दिन के साथ-साथ मोबाइल एडिशन अमेज़न प्राइम वीडियो फ्री ट्रायल और कुछ अन्य लाभों के साथ आता है।भले ही ऐसा लग सकता है कि दोनों कंपनियों के प्लान की कीमत एक समान है, लेकिन वास्तव में इन प्लान्स के साथ मिलने वाले फायदे अलग हैं क्योंकि Jio का 1.5GB प्लान JioMart के महा कैशबैक ऑफ़र के साथ आता है जिसके तहत यूजर्स को 20% की छूट मिलती है। इस प्रकार Jio का प्रीपेड प्लान वास्तव में Airtel की तुलना में थोड़ा सस्ता पड़ता है।

Leave a Comment