भारत का अपना स्कैनर : Indian Success Story

Aatmnirbhar bharat success story :

आत्मनिर्भरत भारत ( Aatmanirbhar Bharat ) से प्रेरित होकर हिंद एआई लैब्स (Hind AI Labs ) ने एआईआर स्कैनर (AIRScanner ) को लोकप्रिय कैमस्कैनर ( CamScanner )  के लिए एक भारतीय-निर्मित विकल्प के रूप में विकसित किया  है।

AIRScanner दस्तावेज़ स्कैनिंग, एआई रीडिंग असिस्टेंट और डिक्शनरी जैसी उपन्यास सुविधाएँ प्रदान करता है। यह एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) आधारित रीडिंग असिस्टेंट और पीडीएफ डॉक्यूमेंट स्कैनर है, जो इसके अनूठे एआई (AI ) डिक्शनरी और नैरेटर द्वारा संचालित है।

AIRScanner की विशिष्ट विशेषताएं उपयोगकर्ताओं को अपनी शब्दावली को मजबूत करने के अलावा उनके पढ़ने और सुनने के कौशल को बढ़ाने में मदद करती हैं। AIRScanner ऐप एक आदर्श पीडीएफ डॉक्यूमेंट स्कैनर ऐप है, जिसमें कुछ ही सेकंड में स्कैन, ऑर्गनाइज़, सेव और शेयर डॉक्युमेंट्स का ऑप्शन  हैं। AIRScanner नि: शुल्क है और आत्मनिर्भरत भारत ( Aatmanirbhar Bharat ) दृष्टि के अनुरूप है।

रोहित चौधरी और कविन अग्रवाल को बधाई देने के और उनकी सफलता की कामना के साथ उनके इस काम को अपने आस पास के लोगो को शेयर कीजिये क्या पता कल को कोई इस कहानी से प्रेरित होकर आपका जानने वाला माइक्रोसॉफ्ट या गूगल जैसा प्रोडक्ट बना दे।

ऐसी ही और आत्मनिर्भर भारत की सफल कहानिओ ( aatmnirbhar bharat success story ) के लिए हमसे जुड़े

Leave a Comment